About us

Join us FREE!

कटरीना कैफ और विक्की कौशल हाइलाइट्स

Tutorial by Deepika Singh connectclue-author-image

All > बॉलीवुड एक्टर > Vicky Kaushal Katrina Kaif wedding

1 like

Please login to like this article.

connectclue-linkedin-share

Vicky Kaushal Katrina Kaif wedding Updates: बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस डीवा कटरीना कैफ और दमदार एक्टर विक्की कौशल ने शादी कर ली है. लव बर्ड्स विक्की और कटरीना सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हुए.

कटरीना कैफ और विक्की कौशलहाइलाइट्स

कटरीना कैफ-विक्की कौशल की हुई शादी, सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट में लिए सात फेरे

शादी में कटरीना ने पहना सब्यासाची का लहंगा

आखिरकार बॉलीवुड के मोस्ट लव्ड कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ सात जन्मों के बंधन में बंध गए. शोबिज की चकाचौंध से दूर राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में उनकी शाही शादी हुई. साल की सबसे बड़ी शादी में चंद मेहमानों को ही शरीक होने का मौका मिला. कटरीना कैफ ने विक्की कौशल से nine  December wedding . फैंस को कपल की शादी की तस्वीरों को कबसे इंतजार था. अब वो इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है. कटरीना कैफ ने इंस्टा पर शादी की तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी का ऐलान किया है. ये तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं.




विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तस्वीरों के साथ उनकी वरमाला का वीडियो भी सामने आ गया है. आतिशबाजी, ढोल, नगाड़ों के साथ मेहमानों के बीच कपल की वरमाला हुई. विक्की कौशल और कटरीना शादी के जोड़े में मेड फॉर ईच अदर लगे. कटरीना ने रेड कलर का लहंगा और विक्की की ऑफ व्हाइट शेरवानी पहनी.

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. विक्की और कटरीना की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है. अपनी शादी में कटरीना कैफ ने डार्क पिंक लंहगा पहना. वहीं विक्की कौशल ने ऑफ व्हाइट शेरवानी पहनी. कटरीना और विक्की की शादी की जो तस्वीर सामने आई है उसमें दोनों एडोरेबल लगे.
बॉलीवुड के मैरिड कपल्स में अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ का नाम भी शामिल हो गया है. राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में दोनों की शादी संपन्न हुई. इसी के साथ कटरीना और विक्की पति पत्नी बन गए हैं. दोनों का रिश्ता आधिकारिक हो गया है. वे सात जन्मों के लिए एक दूसरे के हो गए हैं. दोनों की ये शादी करीबी लोगों की मौजूीदगी में हुई. आज देत रात कपल शादी की रिसेप्शन पार्टी देगा.

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की रस्में जारी हैं. खबरें हैं कि विक्की कौशल ने अपनी शादी में पंजाबी स्वैग के साथ एंट्री की. बारारियों के साथ विक्की कौशल ने पिंक शेरवानी पहने विंटेज कार में धमाकेदार एंट्री मारी. उनकी एंट्री के वक्त ढोल बज रहे थे. 
 
कटरीना कैफ और विक्की कौशल के वेडिंग केक की कीमत सामने आई है. खबरों के मुताबिक, केक की कीमत 3-4 लाख है. 

राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट के अंदर पंजाबी ढोल बजाए जा रहे हैं. साथ ही धीमी आवाज में शहनाई की आवाज भी सुनने को मिल रही है. विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी का इवेंट जोर शोर से चल रहा है. सूत्रों के मुताबिक, किसी भी वक्त शादी का कार्यक्रम शुरू हो सकता है. सभी बराती वेन्यू में पहुंच चुके हैं.

कटरीना कैफ और विक्की कौशल सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा स्थित 700 साल पुराने ऐतिहासिक किले में  बंधन में बंधेंगे. हाल ही में सिक्स सेंस कम्पनी द्वारा इस ऐतिहासिक किले को होटल में तब्दील किया गया है.  ये ऐतिहासिक किला विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी का गवाह बनेगा. विक्की ओर कटरीना की शादी समारोह की बात करें तो पहले सेहराबन्दी का कार्यक्रम होगा और फिर विक्की कौशल की बारात होटल के इस छोर से दूसरे छोर पहुंचेगी जहां विशेष तौर से तैयार किये गए मंडप में कटरीना विक्की के साथ साथ फेरे लेंगी ओर फेरों के साथ ही दोनों वैवाहिक बंधन में बंध जाएंगे.
 
संगीत सेरेमनी में विक्की कौशल ने पॉपुलर बिजली सॉन्ग पर डांस किया और कटरीना की ब loहन को गाने का हुक स्टेप भी सिखाया. संगीत में विक्की ने अपने विदेशी ससुराल वालों को पंजाबी भी सिखाई. विक्की ने उन्हें सिखाया की पंजाबी में हेलो कैसे बोलते हैं. 


संगीत में ऐसा था कटरीना-विक्की का लुक

संगीत सेरेमनी में कटरीना कैफ ने पिंक कलर का लहंगा पहना था, जिसपर जरी और मोतियों का वर्क हुआ था. वहीं दूसरी ओर विक्की कौशल ने संगीत में शेरवानी पहनी थी. संगीत में मेहमानों को फोन इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं थी. 

एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ nine December . कपल अब पति-पत्नी कहलाया जाएगा. मुंबई के जुहू स्थित बिल्डिंग में दोनों ने किराए पर घर लिया है. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, दोनों ही विक्की और कटरीना के पड़ोसी होने वाले हैं.       

राजस्थानी स्टाइल में तैयार की गई कटरीना की डोली
कटरीना की ग्रैंड वेडिंग में ट्रेडिशनल डोली का भी खास तौर पर इंतजाम किया गया है. एक्ट्रेस के लिए डोली की सजावट राजस्थानी मिरर वर्क से की गई है. कटरीना इसी डोली में  बैठकर मंडप में आएंगी. 


कटरीना और विक्की के नाम से मशहूर त्रिनेत्र गणेश मंदिर के लोकल पुजारी प्रार्थना करेंगे और प्रसाद बांटेंगे. कोविड-19 और सिक्योरिटी को मद्देनजर रखते हुए कटरीना और विक्की फोर्ट से बाहर नहीं आ सकेंगे. ऐसे में पुजारी फोर्ट तक प्रसाद लेकर खुद आएंगे.


connectclue-linkedin-share

More articles:


Recent lost & found:


Login for enhanced experience

connectclue-tick Create and manage your profile

connectclue-tick Refer an author and get bonus Learn more

connectclue-tick Publish any lost and found belongings

connectclue-tick Connect with the authors & add your review comments

connectclue-tick Join us for Free to advertise for your business or Contact-us for more details

connectclue-tick Join us for Free to publish your own blogs, articles or tutorials and get your Benefits

connectclue-login

Back to top