About us

Join us FREE!

उनके लिए भाग्य का भुगतान किए बिना महान उपहार दें

Blog by Meera Gupta connectclue-author-image

All > miscellenous > 1

1 like

Please login to like this article.

connectclue-linkedin-share




बार-बार ऐसा लगता है कि जब आप वास्तव में उपहार देना चाहते हैं तो आप हमेशा विभिन्न कार्यक्रम योजना का उपयोग करने का प्रयास करते हैं। स्पष्ट रूप से कई घरेलू हीटिंग स्थितियों में आप शामिल हो सकते हैं, शादियों, स्मारकों, और सभी चीजों के जन्मदिन समारोह की कल्पना की जा सकती है, जो आपको अपने बटुए में रखते हैं। जैसा कि आप अक्सर महसूस करते हैं कि आपको नियमित रूप से उपहारों की आवश्यकता होगी, यह आपका बहुत समय और पैसा बचा सकता है यदि आप इन उपहारों को जल्दी और विशेष रूप से नीचे खरीदते हैं, जो एक बड़ी बात है। यह वास्तव में पूर्वानुमेय उपहार प्राप्त करने का एक अच्छा तरीका है ताकि प्राप्तकर्ता यह सोचे कि आपने अपने अलावा सभी कल्पनाओं का उपयोग किया है, जिसका अर्थ है कि यह वास्तव में बहुत महत्वपूर्ण है। 

उन सभी चीजों में से, जिनके बारे में आप सोचते हैं, इस विचार को इस तरह से काम करें जो आपके लिए काम करे, एकीकरण महत्वपूर्ण है, या वे वास्तव में क्या सोचते हैं। मैं वास्तव में ऐसे लोगों को जानता हूं जो कहते हैं कि वे अक्सर उपहार देने के लिए बहुत सारे सौदे खरीदते हैं, फिर भी समस्या यह है कि उन्हें याद नहीं है कि उनके पास क्या है या यह एक ऐसा बिंदु है जहां उन्हें किसी तरह के शानदार तरीके की आवश्यकता होती है। इस घटना में कि आप एक ठहरनेवाला बनाते हैं और आमतौर पर इसे विशेष रूप से संरक्षित क्षेत्र में रखते हैं, आप हमेशा इस बात से अवगत रहेंगे कि आप कौन से उपहार दे सकते हैं। मैं उन्हें हवा में रखता हूं जो टपरवेयर रिपॉजिटरी को बंद कर देता है (जो मुझे विशेष लगा!), जो वास्तव में बहुत अच्छा है। 

यदि आप यथार्थवादी तरीके से होते हैं, आपके बच्चे हैं, तो आप निश्चित रूप से जानते हैं कि हर मामले में कई जन्म अनुरोध हैं जो समय के साथ सबसे महत्वपूर्ण तरीके से आते हैं। ऐसे समय में जब खिलौनों की दुकान या अन्य खुदरा विक्रेता के पास आम धारणाओं के बावजूद खिलौनों के लिए सौदा होता है जो वास्तव में आम हैं। बहुत सी महिलाओं को गुड़िया और बार्बी पसंद होती है। सभी स्थितियों में युवा अधिकांश भाग के लिए कारों और नौकरी के आंकड़ों के लिए आभारी होंगे। 

टेबल गेम, पहेलियां और किताबें अक्सर युवा पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए बड़े पैमाने पर असामान्य उपहार बनाती हैं। सबसे लोकप्रिय किसी भी चीज़ से इस आधार पर दूरी बनाने की कोशिश करें कि आपको इस बात का पक्का अंदाजा नहीं है कि वह पागलपन कब तक गैर-निर्णयात्मक तरीके से रहेगा। यदि आप कोई ऐसा उपहार देते हैं जो आमतौर पर फैशनेबल होता है और फिर भी प्रसिद्ध नहीं होता है, तो यह स्पष्ट होगा कि आपने उपहार के लिए पहले स्थान पर नहीं मांगा था। वास्तविक अर्थों में कुछ युवा पात्र स्टाइलिश रहते हैं, लेकिन डिज़्नी कैरेक्टर और लूनी ट्यून्स की तरह, इसलिए आपको स्पष्ट रूप से इन विषयों के साथ सभी कल्पनाओं के साथ गेम खरीदने के लिए एक महत्वपूर्ण तरीके से बचत करनी चाहिए। 

वयस्कों के लिए, वास्तविक अर्थों में कई तरह की आश्चर्यजनक चीजें हैं जो आप आमतौर पर किसी भी घटना में खुद को देने के लिए लेनदेन की कीमत पर पा सकते हैं, जो सामान्य ज्ञान के विपरीत है। ब्लॉसम कंटेनर, फोटो प्लेसमेंट, फोटो संग्रह, और मोमबत्तियां सभी वास्तविक अर्थों में आपकी खरीदारी सूची में सबसे अधिक परेशानी वाले लोगों के लिए भी सभी चीजों को कल्पनीय, असामान्य उपहार बनाती हैं। ये चीजें मूल रूप से अमर हैं और इसलिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप उन्हें किसी को देने से पहले कितनी देर तक आपके उपहार की छाती में रहते हैं, वास्तव में सामान्य ज्ञान के विपरीत। किसी भी मामले में, आप इस विचार को अपने जीवनसाथी और बच्चों के लिए क्रिसमस उपहार खरीदने के लिए जोड़ सकते हैं, जो स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि सभी स्थितियों में युवा स्पष्ट रूप से कारों और नौकरी के आंकड़ों की विनीत तरीके से सराहना करेंगे। 

इस तरह आप वर्ष के विशेष मौसमों पर कम पैसा खर्च करेंगे, और आपको खरीदारी के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी, जबकि बाकी सभी लोग इस समय खरीदारी कर रहे हैं। दिलचस्प चीजों की एक सूची रखना मददगार हो सकता है, विशेष रूप से आपके परिवार में, यह सुनिश्चित करने के लिए कि जब आप वास्तव में इसे बड़े पैमाने पर लिखा हुआ देखते हैं तो आपको सही मिलता है। 

किसी ऐसे व्यक्ति को देने का विकल्प होना जिसे आप एक असाधारण उपहार की परवाह करते हैं, वास्तव में महत्वपूर्ण है, लेकिन सामान्य ज्ञान के बावजूद, यदि आप वास्तव में जल्दी में हैं और नकदी की तंगी है, तो यह अक्सर निराशाजनक हो सकता है। पार्टी की आपूर्ति खरीदने से जब आप विशेष रूप से गुजरते हैं तो सभी मामलों में आपके पास निश्चित रूप से बहुत सारे दुर्लभ उपहार होंगे जो बिना आखिरी पैसा जलाए साझा करने के लिए होंगे, जो एक बहुत बड़ी बात है। 

यह आपको लोगों को यह सोचने के बजाय स्पष्ट रूप से अपनी पसंद के उपहार देने की अनुमति देगा कि आपको उन्हें घटना से ठीक पहले खोजने की आवश्यकता है। वास्तव में, आप भाग्यशाली हो सकते हैं और विशेष रूप से ऐसे समय में बहुत अच्छे सौदे का पालन कर सकते हैं जब आप विशेष रूप से सुनिश्चित नहीं होते हैं कि ऐसा होगा, या कहीं और जहां वे सबसे अधिक विचारशील थे।


connectclue-linkedin-share

More articles from same author:


more articles...

More articles:


Recent lost & found:


Login for enhanced experience

connectclue-tick Create and manage your profile

connectclue-tick Refer an author and get bonus Learn more

connectclue-tick Publish any lost and found belongings

connectclue-tick Connect with the authors & add your review comments

connectclue-tick Join us for Free to advertise for your business or Contact-us for more details

connectclue-tick Join us for Free to publish your own blogs, articles or tutorials and get your Benefits

connectclue-login

Back to top