About us

Join us FREE!

इतने सारे लोग मूल्य तुलना खरीदारी साइटों का उपयोग क्यों करते हैं

Blog by Meera Gupta connectclue-author-image

All > miscellenous > 1

1 like

Please login to like this article.

connectclue-linkedin-share


नए आविष्कारों ने हमें महत्वपूर्ण प्रगति दी है जो विचारशील परिणामों और उत्कृष्ट लाभों में समृद्ध हैं। वेब उन महान नवाचार लाभों में से एक है जहां ऑनलाइन ग्राहक वेब-आधारित खरीदारी के अनूठे अवसर के आदी हो गए हैं जो अत्याधुनिक खरीदारी या नियमित विज्ञापन की लगातार बढ़ती जटिलता के समान है। वेब पर "टेस्ट शॉपिंग मॉल" या "एग्रीगेटर्स" या "एजेंट" या "संदर्भ" की मूल अवधारणा ऑनलाइन-आधारित खरीदारी को जटिल और वास्तव में बेहतर बनाती है जिसकी आपके विभिन्न प्रायोजक उम्मीद कर सकते हैं। साथ ही, परीक्षण में शॉपिंग मॉल भी बड़ी संख्या में नए ग्राहकों को अपनी विभिन्न सेवाओं का परीक्षण करने के लिए आकर्षित करते हैं और परिणामस्वरूप बिना किसी सीमा के सर्वोत्तम सौदे को चुनने और पाने के उनके अवसर में भाग लेते हैं।



शोध से पता चलता है कि शॉपिंग मॉल या चेकलिस्ट के माध्यम से ऑनलाइन शॉपिंग समय के साथ तेजी से लोकप्रिय हो गई है, व्यवसायों के आधे व्यवसाय इन साइटों के माध्यम से कुल वेब-आधारित सौदों का लगभग 30% रिकॉर्ड करते हैं। ये गंतव्य आगे वैश्विक बाजार की उज्ज्वल और समझदार औद्योगिक सफलता को चिह्नित करते हैं। इन गंतव्यों के लिए एक महत्वपूर्ण विषय स्मार्ट है जहां वे शुरू होते हैं - उपभोक्ता प्रवृत्ति और शिक्षित विकल्पों के साथ स्थिरता की आवश्यकता।

कनेक्टेड शॉपिंग साइट्स मूल रूप से वे क्षेत्र हैं जो ऑब्जेक्ट-ओरिएंटेड डेटा प्लानिंग, ऑब्जेक्ट टेस्टिंग, आइटम बिक्री के ऑनलाइन रिटेलर अनुमान, ऑब्जेक्ट रिसर्च, इसकी लागत ऑफ़र ऑनलाइन आधारित साइट, आइटम स्टेटस आदि के गर्म और उबाऊ हिस्से के आपके हिस्से को बहुत कम कर देते हैं। ये गंतव्य एक विश्वसनीय अद्यतन डेटा सेट बनाए रखते हैं जो उन क्षेत्रों के कॉन्फ़िगरेशन के संबंध में अस्थायी परिणाम प्राप्त करता है जो वस्तु को बेचते हैं। इसके अलावा, परिणाम प्रस्तुत किए जाते हैं ताकि आप एक शॉपिंग सेंटर और अन्य के प्रसाद के बारे में सोच सकें। चूंकि इनमें से अधिकतर स्थान आपके आदेश पर कोई प्रश्न सबमिट करने से पहले आपका स्थान पूछते हैं, इसलिए आपसे वितरण लागत और प्रारंभिक शुल्क लिया जाता है। इससे आपको इस बात का स्पष्ट अंदाजा हो जाता है कि आप कुल कितनी राशि का भुगतान करना चाहते हैं।

संबद्ध शॉपिंग मॉल एक प्रसिद्ध ऑनलाइन संपत्ति है जो एजेंटों से दूर रहती है और आपको निवेश निवेश प्रदान करती है - खरीदार। खरीदारी की होड़ के साथ आप पीसी स्क्रीन स्कैनिंग डेटा और किसी चीज़ की जानकारी के बावजूद रियायती स्टोर पर चर्चा नहीं करना चाहते हैं या घंटों चलना नहीं चाहते हैं। चूहों में अधिक वजन न होने के सवाल पर आपको एक त्वरित नज़र और डेटा देने के लिए शायद संबद्ध शॉपिंग मॉल इस संबंध में आपको नम्र कर रहे हैं। वेब-आधारित स्टोरों की अद्वितीय गुणवत्ता का परीक्षण करने के लिए सभी साइटों पर आइटम जांच लागत, उपभोक्ताओं के सामने छोड़ी गई गैर-भेदभावपूर्ण समीक्षाओं और पुस्तक समीक्षाओं की विशेषता, आपको कम और सस्ती कीमतों को छोड़ने की एक अद्भुत और सस्ती क्षमता प्रदान करती है। विचाराधीन वस्तु का सबसे विश्वसनीय वेब-आधारित पुनर्विक्रेता।

इसके अलावा, आपके लिए सुलभ सुविधाओं की विस्तृत श्रृंखला को देखते हुए, आप अक्सर इस बारे में अनिश्चित हो सकते हैं कि क्या खरीदना है। कंप्यूटर कैमरा, सेल फोन और व्यक्तिगत बजट योजना जैसे आइटम संबंधित संदर्भ में उपयुक्त घटनाओं को प्रकट करते हैं। ऐसे मामले में, ऑनलाइन शॉपिंग साइटें आपको किसी भी समायोजन में पकड़ने के लिए सहायता के अपने रूप प्रदान करती हैं। निर्णयों को सीमित करने के लिए ये क्षेत्र वर्ग-आधारित शिकार को लाभान्वित करते हैं। इसलिए, आपको आइटम की ध्वनि जानकारी, इसकी अनूठी व्याख्या, और सापेक्ष मूल्य तुलना के साथ प्रस्तुत किया जाता है, अंततः आपके निर्णय को सहेजता है।


connectclue-linkedin-share

More articles from same author:


more articles...

More articles:


Recent lost & found:


Login for enhanced experience

connectclue-tick Create and manage your profile

connectclue-tick Refer an author and get bonus Learn more

connectclue-tick Publish any lost and found belongings

connectclue-tick Connect with the authors & add your review comments

connectclue-tick Join us for Free to advertise for your business or Contact-us for more details

connectclue-tick Join us for Free to publish your own blogs, articles or tutorials and get your Benefits

connectclue-login

Back to top